कड़ाके की ठंड में मोदी की झलक पाने को गुरदासपुर पहुंचा भारी जनसमूह, छोटा पड़ा पंडाल

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 08:36 AM (IST)

गुरदासपुर/लुधियाना(गुप्ता): गुरदासपुर के पुडा ग्राऊंड में प्रदेश भाजपा-अकाली दल द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री धन्यवाद रैली में हजारों की संख्या में पहुंचे भाजपा-अकाली दल के कार्यकत्र्ताओं ने इस बात को साबित कर दिया है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में देश समेत पंजाब की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं।

कड़ाके की ठंड के बावजूद हजारों की संख्या में पहुंचा जनसमूह इस बात को साबित करता था कि उनकी विश्वसनीयता व मोदी को लेकर उनके प्यार में कोई कमी नहीं है। राज्य के सभी जिलों से आए भाजपा-अकाली कार्यकत्र्ता हाड़ की ठंड के बावजूद भी अपने महबूब नेता की झलक पाने को गुरदासपुर पहुंचे थे। प्रधानमंत्री मोदी के पहुंचने पर लोगों ने नारे लगाकर उनका स्वागत किया, जिसका जवाब प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल समेत मंच पर विराजमान अन्य भाजपा-अकाली दल के दिग्गज नेताओं ने हाथ हिलाकर दिया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक, प्रधान सुखबीर सिंह बादल व अन्य भाजपा-अकाली नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को पुष्प मालाएं पहनाकर उनका अभिनंदन किया। मलिक ने मोदी का स्वागत करते हुए सिखों के पहले गुरु श्री गुरु नानक देव जी की कर्मभूमि श्री करतारपुर साहिब के दर्शन दीदार के लिए कॉरिडोर खोले जाने की मांग को पूरा करना, 1984 के सिख जनसंहार के दोषियों सज्जन कुमार व अन्य को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए पंजाबियों की ओर से मोदी का धन्यवाद किया। उन्होंने मोदी द्वारा पंजाब को दिए निवेश समेत अन्य तोहफों, लंगर पर जी.एस.टी. हटाने, ब्लैक लिस्ट खत्म करने समेत पंजाब के विभिन्न जिलों में एम्ज, फूड प्रोसैसिंग पार्क व उच्च शिक्षा के शिक्षण संस्थान खोलने के लिए भी आभार जताया। मलिक ने कहा कि आज की धन्यवाद रैली पंजाब के यूथ का फैस्टीवल है।

मलिक ने ‘बहारो फूल बरसाओ हमारा महबूब आया है...’ शब्दों से प्रधानमंत्री का स्वागत किया और उनके सामने जनता के दिल की आवाज रखी। मलिक ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनता के पक्ष में दिल्ली में बैठकर 18 घंटे परिश्रम करने की बात कही और बताया कि जो लोग तूफानों के साथ चलते हैं वही दुनिया बदलते हैं। मलिक ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस नाम के काले बादल छाए हैं। कांग्रेस सरकार में कानून-व्यवस्था व प्रशासन का बुरा हाल है और लूटपाट, मर्डर व अन्य अपराध चरम पर हैं, जबकि मोदी ने पाकिस्तान तक को धूल चटाई है और पंजाब के लोगों पर तोहफों की बरसात की है।

Vatika