महिला के कपड़े उतारकर की मारपीट, बनाई वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 10:32 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा/जगसीर): गांव मानूके में विरासती जगह को लेकर एक 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला से मारपीट कर कपड़े उतार कर व बालों से घसीट कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने पीड़िता के देवर-देवरानी व ननद सहित 8 व्यक्तियों को नामजद किया है। 

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार निर्मल सिंह ने बताया कि गांव मानूके में 2 सगे भाई मुल्लागर सिंह व बहादुर सिंह पुत्र जंगीर सिंह में विरासती जगह को लेकर झगड़ा चल रहा है। गांव की पंचायत ने 1 जून को इस झगड़े के हल के लिए मीटिंग भी बुलाई थी, लेकिन मीटिंग से पहले ही झगड़े वाली जगह पर बहादुर सिंह व उसकी पत्नी प्रीतम कौर द्वारा लकड़ियों का ढेर लगा दिया गया था। 

इसको लेकर गुस्से में आए मुल्लागर सिंह, उसकी पत्नी सुरजीत कौर, बहन सुरजीत कौर, पुत्र भोला सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरप्रीत सिंह व उनकी बहुएं बेअंत कौर और लखविंदर कौर ने बहादुर सिंह की पत्नी प्रीतम कौर को पकड़ पर उससे मारपीट की, उसके बालों को पकड़कर घसीटा और वीडियो बना ली। उक्त व्यक्तियों ने रखी लकड़ियों को आग लगा दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर 8 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

Mohit