पहले घर वालों को किया बेहोश, फिर नकदी व सोना चुराकर प्रेमी संग हुई फरार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 05:06 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव की एक लड़की द्वारा गत 8-9 सितम्बर की मध्य रात्रि अपने परिवार के सदस्यों को रात के खाने में कोई नशीली चीज मिलाकर उन्हें बेहोश करने के बाद घर से लाखों रुपए की नकदी तथा सोने के जेवरात लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद लड़की तथा लड़के की तलाश आरंभ कर दी है।

रात के खाने में मिलाई नशीली चीज
इस संबंध में थानेदार किरनदीप कौर ने बताया कि मोगा जिले के गांव की एक 19 वर्षीय लड़की द्वारा अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार को रात के खाने में कोई नशीली चीज मिलाकर दे दी, जिस कारण परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए। अपने पारिवारिक सदस्यों को बेहोश करने के बाद वह अपने कथित प्रेमी हरमन सिंह निवासी गांव बुघीपुरा के साथ मिलकर घर से 2 लाख 65 हजार रुपए नकद, 8 तोले सोने के जेवरात, चांदी की पायल, घड़ी तथा मोबाइल फोन के अलावा दुकान से 65 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गई जिसका उसके परिवार को सुबह होश आने पर पता चला। इस पर उन्होंने अपनी लड़की तथा उसके कथित प्रेमी की तलाश की, लेकिन कोई सुराग न मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

लड़के-लड़की की तलाश हेतु छापेमारी जारी
जांच अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंची और पारिवारिक सदस्यों से पूछताछ करने के अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। इस पर पुलिस द्वारा लड़की के पिता के बयानों पर उनकी लड़की तथा उसके कथित प्रेमी हरमन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि लड़की तथा लड़के की तलाश हेतू पुलिस द्वारा उनके छुपने वाले शक्की ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

Mohit