कैप्टन सरकार की उल्टी गिनती शुरू: जत्थेदार रनियां

punjabkesari.in Sunday, Dec 22, 2019 - 06:25 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा): शिअद की ओर से पंजाब की कैप्टन सरकार के खिलाफ 24 दिसम्बर को मोगा में लगाए जा रहे धरने को लेकर लोगों के अंदर भारी उत्साह पाया जा रहा है। अकाली धरनों में लोगों के हो रहे भारी इकट्ठ से सिद्ध हो गया है कि कैप्टन सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 

उपरोक्त प्रकटावा शिरोमणि कमेटी मैंबर तथा शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता जत्थेदार हरिन्द्र सिंह रनियां ने धरने की तैयारी संबंधी वर्करों के साथ नुक्कड़ बैठकों दौरान बातचीत करते किया। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को चुनाव दौरान झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आई पंजाब की कैप्टन सरकार से हर वर्ग दुखी है, क्योंकि यह सरकार हर क्षेत्र में निकम्मी सिद्ध हुई है। लोगों के साथ किए वायदे पूरे करने में यह सरकार असफल हुई है। गांवों के विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। सरकार के मंत्री खजाना खाली होने की दुहाई देकर राज्य का विकास करने से भाग रहे हैं। 

जत्थेदार रनियां ने कहा कि पंजाब के मंत्री तथा विधायकों ने भी अब सरकार खिलाफ मोर्चे लगाने शुरू कर दिए हैं तथा अब सरकार को नैतिक तौर पर सत्ता में बने रहने का कोई इखलाकी हक्क नहीं है। जत्थेदार रनियां ने कहा कि 24 दिसम्बर को मोगा में सरकार के खिलाफ लगाए जाने वाले धरने में लोग बड़ी गिनती में शिरकत करें।

Mohit