मानसिक परेशानी के चलते 3 बच्चों की मां ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 11:27 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव काहन सिंह वाला निवासी कर्मजीत कौर (28) द्वारा मानसिक परेशानी के चलते अपने घर में ही खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में थाना सदर के थानेदार वजीर चंद द्वारा मृतका के भाई जुगराज सिंह निवासी कोठे पत्ती मोहब्बत मोगा के बयानों पर अ/ध 174 की कार्रवाई की गई है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार कर्मजीत कौर का विवाह 7 वर्ष पहले रेशम सिंह निवासी गांव काहन सिंह वाला से हुआ था, जो तलवंडी भाई की एक वर्कशाप में काम करता है तथा इसके तीन बच्चे है। मृतका के भाई जुगराज सिंह ने बताया कि उसकी बहन मानसिक तौर पर परेशान रहती थीं। हमने उसको कई बार पूछने का भी प्रयास किया, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। गत रत्रि उसने अपने करे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया तथा छत्त से लटककर गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

मृतका के पति रेशम सिंह ने दरवाजा खोलने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उसने दरवाजा न खोला। जिस पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए तथा पुलिस को सूचित किया गया। जिस पर थानेदार वजीर चंद पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तथा आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। जिसको बाद में परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Mohit