मोगा में 2 लड़कियों की हत्या को लेकर हरसिमरत बादल ने घेरी कैप्टन सरकार

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 05:28 PM (IST)

बठिंडा: मोगा में गत दिवस एक नौजवान द्वारा चलाईं गई गोलियों के कारण 2 लड़कियों की मौत होने के मामले में हरसिमरत कौर बादल ने कैप्टन सरकार की सख्त शब्दों में निंदा की है। 

हरसिमरत ने ट्वीट करके लिखा," मोगा से कांग्रेसी नेता ने दिन -दिहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया है जो कि पंजाब में महिला सुरक्षा कांग्रेस सरकार की प्राथमिकता नहीं है। हरमिमरत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सारे पंजाब को दुख में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के शासन में पंजाब के डरावने हालात। 

गौरतलब है कि कस्बा निहाल सिंह वाला के गांव माणूके गिल के बस अड्डे के नजदीक वीरवार शाम करीब साढ़े पांच बजे गांव सेखां खुर्द के सरपंच के बेटे ने अपनी कथित प्रेमिका और उसकी बहन पर कार से उतरते समय ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता को जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद मामले की जांच करने के लिए डी.एस.पी. निहाल सिंह वाला और जांच अधिकारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह पुलिस पार्टी सहित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। दोनों की पहचान अमनदीप कौर और कमलप्रीत कौर पुत्रियों हरमेल सिंह निवासी सेखा खुर्द के रूप में हुई है।

Content Writer

Vatika