5 दिन से लापता थे देवर-भाभी, सैर करते लोगों को मिले इस हाल में

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 09:19 AM (IST)

मोगा(आजाद): थाना समालसर के अंतर्गत पड़ते गांव सुखानंद में 5 दिन से लापता देवर-भाभी के शव देखकर गांव में सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। थाना समालसर की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी हासिल की। थाना समालसर के प्रभारी इंस्पैक्टर लवदीप सिंह गिल ने बताया कि मृतकों की पहचान गुरप्रीत सिंह (50) तथा परमजीत कौर (50) जो विधवा है जिसके पति की 2012 में मौत हो गई थी, के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार गुरप्रीत सिंह एक लड़के का पिता है तथा परमजीत कौर एक बेटे व एक बेटी की मां है जिसकी बेटी शादीशुदा है। परिवार के अनुसार ये दोनों 5 अप्रैल से घर से लापता थे। उन्होंने अपनी रिश्तेदारी आदि में तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। 
सैर करते लोगों ने देखे शव
सुबह गांव के लोग सैर करने के लिए निकले तो गुरप्रीत सिंह के खेत में कुत्तों का झुंड देखा। जब उन्होंने पास जाकर देखा तो कुत्ते गुरप्रीत सिंह तथा परमजीत कौर के शवों को नोच रहे थे। उन्होंने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या जैसा कोई सबूत सामने नहीं आया। चाहे लोग दोनों में प्रेम संबंध होने की बात कह रहे हैं लेकिन पुलिस कई थ्यूरियों पर जांच कर रही है। 

परिजनों के बयान पर हुई धारा-174 की कार्रवाई
मृतक गुरप्रीत सिंह के बेटे गुरतेज सिंह तथा परमजीत कौर के बेटे परविंद्र सिंह के बयानों पर धारा-174 के तहत पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने कीटनाशक दवाई पीकर आत्महत्या की है तथा दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर विसरा जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

Anjna