लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान पर रेप का आरोप, बयां किया हैरान करने वाला कारनामा

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 11:34 AM (IST)

मोगा: लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष जगमोहन सिंह समाधभाई पर एक महिला की शिकायत के बाद थाना बाघापुराना की पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया कि 10 साल से अध्यक्ष समाधभाई के साथ उनके परिवार की जान-पहचान है। 3 साल पहले उनका घोड़ा-ट्राला चोरी हो गया था। इस दौरान वह उनकी मदद करने के बहाने उसके साथ फोन पर बातें करने लगा। इस उपरांत वह उसकी बातों में आ गई और वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जगमोहन सिंह उसे चंडीगढ़ व लुधियाना के होटलों में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस उपरांत वह गर्भवती हो गई और 10 महीने पहले उसने एक बेटी को जन्म दिया। पीड़िता ने कहा कि बेटी के जन्म के बाद जगमोहन ने कहा कि जब वह 3 साल की हो जाएगी वह उसको डल्हौजी पढऩे भेज देगा परंतु इसके बाद उसने फोन उठाना बंद कर दिया। 28 अप्रैल को जगमोहन सिंह मोटरसाइकिल पर उसके पास आया और उसे बाघापुराना के एक घर में ले गया जहां उससे फिर दुष्कर्म किया। इस उपरांत पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को असलियत बताई। थाना प्रभारी जतिन्द्र सिंह ने बताया कि अध्यक्ष जगमोहन सिंह समाधभाई के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। अदालत द्वारा 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है इस दौरान उससे पूछताछ की जाएगी। 

आरोप बेबुनियाद, मुझे साजिश के तहत फंसाया गया : जगमोहन सिंह
इस संबंध में लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष जगमोहन सिंह ने कहा कि उसके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है जो प्रशासन को बर्दाश्त नहीं हो रहा तथा उसने कल ही भ्रष्टाचार मामले में पकड़े गए थानेदार के खिलाफ बयान दर्ज करवाए हैं। इसी कारण साजिश के तहत उसे इस मामले में फंसाया गया है, जांच के बाद सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। 

Content Writer

Vatika