मोहाली: गैंगस्टर राहुल खट्टा ग्रुप के मेंबर को सरेआम गोलियों के साथ भूना

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 07:44 PM (IST)

मोहाली(हरप्रीत जस्सोवाल): मोहाली में डेराबस्सी इलाके में गैंगस्टर राहुल खट्टा ग्रुप के एक नौजवान को गोली के साथ भून कर मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है। मोहाली का डेराबस्सी इलाका गैंगस्टरों की गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। पिछले कुछ समय से इस इलाके में गैंगस्टरों की ओर से कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। इसी सिलसिले में आज डेराबस्सी-समगौली रोड पर पड़ते जंगल में से 25 साल के एक नौजवान का शव बरामद हुआ। नौजवान को सिर, छाती और गर्दन में 5 गोलियां मारी गई थी और हाथ बांधे हुए थे।

जानकारी मुताबिक मृतक की पहचान विवेक राणा निवासी यू.पी. के शामली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह नौजवान गैंगस्टर राहुल खट्टा ग्रुप (आर.के.) का मैंबर था। गांव के सरपंच अनिल राणा ने बताया कि उनको सुबह जंगल में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने वहां जा कर देखा कि एक नौजवान को गोलियां लगी हुई थी जिसकी सूचना बाद में पुलिस को दी गई। 

घटना की सूचना मिलते ही डेराबस्सी पुलिस, सी.आई.ए. स्टाफ मोहाली, ए.एस.पी. डेरा बस्सी, एस.पी.डी. समेत आला अधिकारी घटना स्थान पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं मीडिया ने जब ए.एस.पी. डेराबस्सी हरमन हंस से इस बारे जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया और मीडिया के कैमरों से भागते नजर आए। फिलहाल पुलिस जांच जारी है।

 

Vaneet