एक साल से सीनियर लड़के जूनियर लड़कों के साथ स्कूल में कर रहे थे कुकर्म, मामला पहुंचा थाने

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 09:31 AM (IST)

माहिलपुर: एक स्कूल में एक साल से सीनियर लड़कों द्वारा जूनियर लड़कों के  साथ किए जा रहे कुकर्म का मामला थाने में पहुंच गया है। कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता निमिषा मेहता ने पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने का भरोसा दिलाया है। 

आज यहां प्रैसवार्ता दौरान निमिषा मेहता, पीड़ित की माता, एम.सी. आदि ने बताया कि स्कूल में पिछले एक साल से सीनियर लड़कों द्वारा जूनियर लड़कों के साथ कुकर्म किया जा रहा था जिसकी जानकारी स्कूल के अध्यापक को थी मगर उसकी लापरवाही से उन लड़कों का उत्साह और भी बढ़ गया। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी का पिता पुलिस में होने के कारण वह पीड़ित परिवारों को धमकाता रहा। उन्होंने इसकी शिकायत 181 नंबर पर पुलिस को की है मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।    

मैडम निमिषा ने कहा कि स्कूल में ऐसी घटिया हरकत का होना स्कूल के प्रबंधन पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए वह इसे मानवाधिकार आयोग व शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी समक्ष उठाएंगी। जब तक पीड़ित परिवारों को इंसाफ नहीं मिल जाता वह संघर्ष करेंगी। इस बारे में स्कूल पिं्रसीपल ने कहा कि उन्होंने जांच के लिए कमेटी गठित की थी जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामला पुलिस के पास भेज दिया गया है। पीड़ित परिवारों को पूरा इन्साफ दिया जाएगा।

Vatika