शर्मनाकः NRI लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर फाड़े कपड़े (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 05:21 PM (IST)

अमृतसर: यहां इंग्लैंड से आई एक लड़की के साथ कुछ लोगों द्वारा छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। फिलहाल इसकी शिकायत पीड़ित लड़की की तरफ से पुलिस को दे दी गई है। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की इंग्लैंड की रहने वाली है और वह पंजाब में अपने परिवार सेमिलने आई थी। जब वह यहां एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गई तो कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और उसके शारीरिक शोषण की बात भी कही गई, जब लड़की ने आपत्ति जताई तो उक्त नौजवानों ने लड़की के साथ झगड़ा करते हुए उसके कपड़े तक फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट भी की गई, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को इसकी शिकायत दी।

पुलिस ने इस संबंधित मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उक्त लोगों की गिरफ़्तारी नहीं कर सकी। पीड़िता का कहना है कि इंसाफ मिलने की बजाए उसे उक्त लोगों की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पीड़िता ने कहा कि यदि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह ब्रिटिश एम्बेसी को इस बारे लिखेगी और इंसाफ की गुहार लगाएगी। फ़िलहाल पुलिस ने इस संबंधित मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उक्त लोगों को काबू कर लिया जाएगा।

Vatika