Sidhu Moose Wala की दूसरी बरसी पर की मां ने शेयर की Post, भावुक कर देगी आपको

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 09:24 AM (IST)

पंजाब डेस्क: मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला की हत्या को आज दो साल हो गए हैं। इस मौके पर दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उस काले दिन को याद करते हुए उन्होंने लिखा है कि बेशक मैं अपने बेटे को शारीरिक रूप से नहीं देख सकती लेकिन मैं 2 साल से मन की आंखों से महसूस कर रही हूं। उन्होंने यह भी लिखा है कि आज का दिन उनके लिए बहुत मुश्किल है। 

चरण कौर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शुभ बेटे,  आज 730 दिन, 17532 घंटे, 1051902 मिनट और 63115200 सैकेंड गुजर गए है, आपको घर की दहलीज पार किए को,  मेरी प्रार्थनाओं और मन्नतों का सच्चा फल बिना किसी गुनाह के बने दुश्मनों ने मेरी कोख से खो लिया और बेटे ऐसा अंधेरा किया कि जिसके बाद उम्मीद का सूरज चढ़ने की उम्मीद खुद उम्मीद को भी नहीं थी। लेकिन बेटा गुरु महाराज आपकी सोच और सपनों से वाकिफ थे, इसके लिए बेटा मेरा बेटा मुझे दोबारा बख्शा, बेटा मैं और आपके पिता जी और छोटा वीर आपकी मौजूदगी को सदा इस दुनिया में बरकरार रखेगा। बेशक मैं तुम्हें शारीरिक रूप से नहीं देख सकती लेकिन मैं तुम्हें अपने मन की आंखों से महसूस कर सकती हूं, जो मैं इन दो सालों से कर रही हूं बेटे। आज बहुत कठिन दिन है बेटा।”

इस बार कोई बड़ी सभा नहीं होगी
गौरतलब है कि 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला का परिवार और उनके शुभचिंतक लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। सिद्धू की पहली बरसी के मौके पर मानसा में एक भव्य समारोह आयोजित किया गया, जिसमें भारी संख्या में लोग जुटे। लेकिन इस बार ऐसा कोई आयोजन नहीं होगा. दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिंह ने कुछ दिन पहले कहा था कि लोकसभा चुनाव के कारण इस बार बरसी समागम सिर्फ परिवार तक ही सीमित रहेगा और कोई बड़ा इकट्ठ नहीं किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News