Sidhu Moosewala के लिए सड़कों पर उतरेगी ShivSena, जल्द करेगी ये ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2023 - 03:14 PM (IST)

रूपनगर: शिवसेना पंजाब के प्रधान गुरप्रीत सिंह लाडी ने कहा कि विदेशों में पंजाब का नाम रोशन करने वाले गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के मामले में लंबा समय बीत जाने के बाद भी परिवार को इंसाफ नहीं मिल पाया है।

शिवसेना जल्द ही श्री आनंदपुर साहिब से लेकर मूसेवाला तक इंसाफ मार्च निकालेंगे। मार्च की तारीख जल्द घोषित की जाएगी। मार्च निकालने के बाद पंजाब के डी.पी.जी. को चंडीगढ़ में मिलकर ज्ञापन दिया जाएगा। परिवार को इंसाफ दिलाया जाए। लाडी ने कहा कि गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की जेल में कैद के दौरान एक टीवी पर इंटरव्यू चल गई और उस मामले में अब तक पड़ताल ही मुकम्मल नहीं हो पाई है और लारेंस बिश्नोई को अभिनेता की तरह पेश किया जा रहा है।

पंजाब में हालात बद से बदतर हो रहे हैं। जेलों में मोबाइल फोन कहां से आते हैं, ये भी बड़ा सवाल है। गुरप्रीत सिंह लाडी ने कहा कि विदेशों में बैठकर आतंक फैलाने वाले गोल्डी बराड़ को आज तक पंजाब लाकर क्यों नहीं पड़ताल की जा रही। इस अवसर पर धर्मेंद्र सिंह सिटी प्रधान श्री आनंदपुर साहिब, प्रिंस राणा, नरेश कुमार, जयंत वर्मा, सरबजीत सिंह, वरिंदर पाल,पर्व सैनी, यादविंदर शर्मा तथा अन्य उपस्थित थे। 

 

Content Writer

Vatika