बेटे के नाम के बाद पिता बलकौर सिंह ने सांझा की एक और Good News

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 01:31 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है। हाल ही में जहां मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह ने अपने छोटे बेटे का नाम रखा, वहीं अब खबर है कि वे जल्द ही सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज करने वाले हैं। 

बता दें कि बलकौर सिंह ने आज पत्रकारों को बताया कि बच्चा और बच्चे की मां ठीक हैं। 5-7 दिनों में सिद्धू मूसे वाले का नया गाना जल्द ही रिलीज होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे (सिद्धू मूसेवाला) को इंसाफ नहीं मिला। 

अब लोकसभा चुनाव शुरू होने जा रहे है और लोगों से भी हाथ जोड़कर मेरी  विनती है कि वोट ध्यान से डाले और मेरी ना ही कांग्रेस, अकाली दल और ना आम आदमी पार्टी से किसी के साथ नाराजगी है। मैं सिर्फ अपने बच्चे के इंसाफ के लिए लडूंगा और लड़ता रहूंगा पर लोगों से अपील है कि वोट अपनी सोच समझ कर ही डाले। 

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने IVF तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया है। 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इकलौते बेटे की मौत ने हंसती-खेलती मां-बाप की जिंदगी बर्बाद कर दी। वहीं सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म से इस परिवार में एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं।

Content Writer

Vatika