40 पार होकर मां बनी Bollywood की हसीनाएं, अब इस उम्र में Moosewala की मां देगी बच्चे को जन्म

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 05:09 PM (IST)

पंजाब डेस्कः दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर अगले महीने एक बच्चे को जन्म देने वाली है।  पारिवारिक सूत्रों ने मीडिया हाउस से इसकी पुष्टि की है। हालाँकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मूसेवाला की मां 58 साल की बताई जाती हैं और उनके पिता 60 साल के माने जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः Breaking: पंजाब में बड़ा संकट,  Diesel और सिलेंडर गैस को लेकर जनता में हाहाकार

आपको बता दें कि  ऐसा पहली बार नहीं है कि कोई इतनी उम्र में बच्चे को जन्म दे रहा हो। जी हां, बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस 40 के पार होकर मां बनी है।  करीना कपूर, नेहा धूपिया, शिल्पा शैट्टी, बिपाशा बसु, प्रीति जिंटा सब 40 के पार है। अब इसमें मूसेवाला की मां का नाम भी शामिल होने जा रहा है। 

कौन था शुभदीप सिंह सिद्धू?
सिद्धू मूसेवाला सबसे प्रसिद्ध भारतीय रैपर्स और गायकों में से एक थे, जो पंजाब के मनसा जिले के मूसा गांव के रहने वाले थे। उन्होंने 2016 में गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज, लुधियाना से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की। बी.टेक पूरा करने के बाद, सिद्धू मूसेवाला कनाडा चले गया जहां उन्होंने 2017 में अपना पहला गाना जी वैगन जारी किया। 28 वर्षीय गायक ने सो हाई गाने के साथ अपनी सफलता से प्रसिद्धि हासिल की, जिसके लिए उन्हें 2017 के सर्वश्रेष्ठ गीतकार से सम्मानित किया गया। ब्रिट एशिया टीवी म्यूज़िक अवार्ड्स में पुरस्कार। और, उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) राजनीतिक दल से मनसा के लिए 2022 पंजाब विधान सभा चुनाव लड़ा, लेकिन असफल रहे। मूसेवाला अपनी पीढ़ी के सबसे महान पंजाबी कलाकारों में से एक बन गए। कई लोग तो यह भी मानते हैं कि उन्होंने पंजाबी कलाकारों के लिए मुख्यधारा के संगीत के द्वार खोल दिए। मूसेवाला की 29 मई, 2022 को अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। कनाडा स्थित एक गैंगस्टर ने उसकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

Content Writer

Vatika