पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर ने छोटे Sidhu का छिदवाया कान, तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 01:32 PM (IST)

पंजाब डेस्क: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की  हवेली में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। गत रविवार को मूसा की हवेली का चिराग लौट आया है, जिससे पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्हें जीने का सहारा मिल गया है। 

हाल ही में छोटे सिद्धू मूसेवाला यानी शुभदीप सिंह सिद्धू की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उसका एक कान छिदवाया हुआ है। लोग भी इस कान छिदवाने को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं क्योंकि जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें आप देख सकते हैं कि छोटे सिद्धू ने कान में बाली पहनी हुई है। इसके बारे में एक बात सामने आ रही है कि बुजुर्गों के अनुसार जिस दंपत्ति के बच्चे मर जाते हैं या पहला बच्चा मर जाता है तो उसके बाद जो बच्चा पैदा होता है उसका कान छेदा जाता है। इसके अलावा इसके पीछे एक और वजह भी सामने आ रही है वो ये है कि जो दंपत्ति बच्चों को गोद लेते हैं तो वो बच्चे के कान भी छिदवाते हैं।


बता दें कि सोशल मीडिया पर सिद्धू परिवार को लगातार बधाइयां मिल रही हैं और कई कलाकार अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। मूसा गांव में सिद्धू के घर पर दिवाली जैसा माहौल है। नन्हें सिद्धू  के जन्म के बाद हवेली के साथ-साथ मूसा गांव में भी जश्न मनाया जा रहा है।

Content Writer

Vatika