पंजाबी गायिका की बहन और मां हेरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 01:23 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): सांस्कृतिक मेलों और धार्मिक समारोह में नशों के ख़िलाफ़ आवाज उठाने वाली गायिका की बहन बेअंत कौर और उसकी मां राज कौर निवासी माणेवाल को माछीवाड़ा पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ़्तार किया है। 


जानकारी मुताबिक सहायक थानेदार अजमेर सिंह राहों रोड से गांव माणेवाल पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे कि रात करीब 9.15 बजे 2 महिलाए सड़क पर पैदल चलीं आ रही थीं, जिन्हें शक के आधार पर जांच के लिए रोका गया। पुलिस पार्टी को देख कर दोनों ने पीछे से भागने की कोशिश की और हाथ में पकड़े रुमाल और पर्स में से कोई समान फैंकने लगीं। पुलिस ने जब इन्हें काबू किया तो तलाशी दौरान इन दोनों से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो बेअंत कौर ने बताया कि यह नशीला पदार्थ नवांशहर से कोई तस्कर उसे स्पलाई करने आता है। 

कथित आरोपी बेअंत कौर अनुसार वह हेरोइन की छोटी -छोटी बिट्टें बनाकर 1000 से 2000 रुपए तक नशेड़ियों को बेचती थी, जिससे उसे दोगुनी कमाई होती थी। थाना प्रमुख राजेश कुमार अनुसार जिन नशेड़ियों को यह महिलाएं हेरोइन स्पलाई करती हैं, उनकी भी सूची तैयार की जा रही है और जो मुख्य तस्कर नशीला पदार्थ स्पलाई करने आता था उसकी तलाश भी पुलिस की तरफ से की जाएगी। 

Vatika