मोगा हत्याकांड : एक चिता में मां-बेटी तो दूसरी चिता में पति-पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 11:48 AM (IST)

मोगा(संजीव,इंट.): गांव सैद जलालपुर में रविवार को कांस्टेबल द्वारा गोलियां मारकर मारे गए 4 लोगों का सोमवार को मोगा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। मां-बेटी (हवलदार की पत्नी और सास) का एक चिता में तो साले और सालेहार का दूसरी चिता में एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। आरोपी कुलविंद्र सिंह भी अंतिम संस्कार में शामिल हुआ। विभाग के दो साथी उसकी निगरानी में लगे हुए थे। पोस्टमार्टम के लिए 3 डाक्टरों का बोर्ड बनाया गया था, जिसमें डा. अमन गर्ग, डा. गगनदीप सिंह व डा. मनप्रीत कौर शामिल थे।  

गोली लगने से घायल जश्नप्रीत को अस्पताल से मिली छुट्टी
गोली लगने से घायल हुई मृतक जसकरण सिंह व इंद्रजीत कौर की बच्ची 10 वर्षीय जश्नप्रीत कौर को अस्पताल से छुट्टी दिलाकर किसी रिश्तेदार के घर ले जाया गया। जश्नप्रीत कौर घटना से बिल्कुल अनजान होते हुए रिश्तेदारी में लगती बड़ी बहन व एक अन्य के साथ चाचा के मोबाइल पर फोटो देख रही थी। वह अपनी बड़ी बहनों के साथ चाचा के मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने माता-पिता के पास जाने की बात कह रही थी।

वारदात में इस्तेमाल ए.के.-47, 3 खाली मैगजीन, 59 कारतूस, आई-20 कार बरामद
पुलिस ने आरोपी हवलदार कुलविंदर सिंह के खिलाफ थाना सिटी-1 में असला चोरी का केस दर्ज कर उसके कब्जे से ए.के.-47, तीन खाली मैगजीन, 59 कारतूस और एक आई-20 कार बरामद की है। 

Edited By

Sunita sarangal