बहु को इस हालत में देख उड़े सास-ससुर के होश, सात महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 02:08 PM (IST)

बटाला (साहिल):  स्थानीय रोशन विहार कालोनी में एक नवविवाहिता की तरफ से जहर खाकर खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। मृतक नव विवाहिता की पहचान सन्दीप कौर के तौर पर हुई है, जिसका 7 महीने पहले ही विवाह हुआ था। इस घटना के संबंध में मृतक सन्दीप के ससुराल अमरीक सिंह निवासी बटाला ने बताया कि आज से करीब 7 महीने पहले उसके लड़के संगीतपाल सिंह का विवाह ब्यास निवासी सन्दीप कौर के साथ हुआ था।

उन्होंने बताया कि आज वह और मेरी पत्नी अपने किसी रिश्तेदार को मिलने के लिए धारीवाल गए हुए थे, जबकि उसका लड़का संगीतपाल सिंह होशियारपुर ड्यूटी करने गया था। अमरीक सिंह ने बताया कि जब वह धारीवाल से वापस घर आए तो देखा कि कमरे अंदर से बंद पड़े थे। उन्होंने किसी तरह अपने घर में लगा जाली वाला दरवाज़ा तोड़ा और कमरे अंदर दाख़िल हुए। वहां जाकर उन्होंने देखा कि उनकी बहु सन्दीप कौर जमीन पर पड़ी हुई थी, जिसको वह तुरंत बटाला के सिविल अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंचे, जहाँ डाक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया।

दूसरी तरफ संबंधी थाने की पुलिस को इस घटना की जब सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिवार के सभी लोगों के बयान दर्ज कर लिए, जिस के आधार पर उन्होंने कार्यवाही करनी शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News