बठिंडा में दिल दहलाने वाली घटना,मां ने किया 5साल के बेटे का कत्ल

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 02:14 PM (IST)

बठिंडा(बलविंद्र,विजय): भाई मती दास नगर में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक मां ने अपने इकलौते 6 वर्षीय बेटे की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।  
हत्यारी मां राजवीर कौर रविवार सुबह 10 बजे अपने बेटे को नहलाने के लिए बाथरूम में ले गई, उसके बाद मां के दिल में न जाने क्या आया कि उसने घर के अंदर ही पड़े एक चाकू से लगभग एक दर्जन से अधिक वार कर उसको लहूलुहान कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
 थाना प्रभारी रछपाल सिंह ने बताया कि राजवीर कौर अपने बेटे हैवी को नहलाने के लिए बाथरूम में ले गई, जो नहाने से मना कर रहा था और चिल्ला रहा था, कुछ देर बाद बच्चे के रोने व चिल्लाने की अवाजें बंद हो गईं, बाहर आकर राजवीर कौर ने अपने पति को बताया कि उसने हैवी की हत्या कर दी है, तभी पारिवारिक सदस्य भागते हुए बाथरूम में पहुंचे, वहां जाकर देखा तो हैवी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। 

उसके मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था। पुलिस के अनुसार मृतक की मां बी.पी. की मरीज है, जिसने कुछ देर पहले ही गोली भी खाई थी, लेकिन माना जा रहा है कि उसे बी.पी. का अटैक हुआ, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। उधर, मृतक के पिता ने बताया कि घर में तनाव जैसी कोई बात नहीं थी, बल्कि उसकी पत्नी अपने बेटे को बेहद प्यार करती थी, क्योंकि शादी के लगभग 7 साल बाद हैवी ने जन्म लिया था। उसने बताया कि उसकी पत्नी एम.ए. पढ़ी हुई है और घर में ट्यूशन तक पढ़ाती थी। अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसने अपने जिगर के टुकड़े को ही चाकू  से गोद डाला। अपनी पत्नी की इस करतूत से वह बेहद आहत है। 

swetha