पति का सच जान मां के उड़े होश, सहमे हुए बेटे ने कहा-पापा उसे नौकर...

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 11:19 AM (IST)

मोगा : मोगा के नजदीकी गांव की एक अध्यापिका ने अपने पति पर अपने 13 सालों नाबालिग बेटे को शराब पिलाकर नौकर के साथ जब्री कुकर्म करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद गुरप्रीत सिंह तथा सुरजीत सिंह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच थाना सिटी मोगा इंस्पैक्टर प्रताप सिंह द्वारा की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उसका 13 साल का बेटा है।

उसने कहा कि उसका पति कथित तौर पर शराब पीने का आदी है तथा उसने घर में कबूतर रखे हुए हैं, जिनकी देखभाल के लिए एक व्यक्ति रखा हुआ है। उसने कहा कि वह हमारे घर पर बने कमरे में रहता है। शिकायतकर्त्ता ने कहा कि कुछ दिन पहले मेरा बेटा सहमा हुआ लग रहा था, जब उसने बेटे को पूछा, तो उसने कहा कि पापा तथा कबूतरों को संभालने वाले अंकल रोजाना शराब पीते हैं तथा मुझे भी पिलाते हैं।

पापा ने मुझे डरा-धमकाकर अंकल के साथ कुकर्म करने के लिए कहा तथा उसकी वीडियो भी बनाई तथा धमकी दी कि किसी को नहीं बताना। शिकायतकर्त्ता ने कहा कि वह अपने घर वाले मोबाइल में से उक्त वीडियो अपने मोबाइल में डाल ली, जिस पर उसे अपने बेटे की बात पर भरोसा हो गया। पुलिस ने कथित आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News