पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किए मां-बेटा, करतूत ऐसी कि जान होंगे हैरान

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 11:48 AM (IST)

राजसांसी: थाना राजसांसी के प्रभारी एस.एच.ओ. सब-इंस्पैक्टर रमनदीप कौर बंदेशा के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते नशों का धंधा करने वाले मां-पुत्र व एक अन्य युवक को 20 लाख रुपए से अधिक ड्रग मनी सहित काबू कर आज अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। 

थानाध्यक्ष रमनदीप कौर बंदेशा ने बताया कि उनके द्वारा झांजोटी स्थित गोल्डन प्लैनेट रिजॉर्ट समक्ष नाकाबंदी की हुई थी कि गुप्त मुखबरों ने सूचना दी गुरप्रीत सिंह गोपी निवासी गांव कक्कड़ बड़े स्तर पर नशे का कारोबार करता है। वह आज भी एक महिला के साथ राजासांसी इलाके में नशे की डील करने आ रहा है, जिस पर गुरप्रीत सिंह और महिला के खिलाफ राजासांसी थाने में मामला दर्ज किया गया। उसी स्थान पर नाकाबंदी की हुई थी तो मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक व महिला को रोककर उनका नाम पूछा तो मोटरसाइकिल चालक युवक ने अपना नाम गुरप्रीत सिंह बताया, जिसके पिट्ठू बैग में से डी.एस.पी. अजनाला की हजारी में 12,09,600 रुपए, एक कंडा व महिला के पर्स से 416330 रुपए व एक सोने का कड़ा व 3 अंगूठियां बरामद की गईं। 

थानाध्यक्ष रमनदीप कौर बंदेशा ने बताया कि गुरप्रीत सिंह और महिला रंजीत कौर रानी से पूछताछ के बाद गांव चविंडा खुर्द के रहने वाले अमृतपाल सिंह पुत्र जसबीर सिंह को 405960 रुपए ड्रग मनी सहित काबू किया गया। गुरप्रीत सिंह गोपी, अमृतपाल सिंह व रणजीत कौर रानी पत्नी प्रगट सिंह को आज माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत द्वारा इन्हें 2 दिन का पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। 8 ए.एस.आर. 1 निरवैल ड्रग मनी सहित काबू मां-बेटा व एक अन्य युवक, साथ हैं सब इंस्पैक्टर रमनदीप कौर बंदेशा व अन्य पुलिस कर्मी।
 

Content Writer

Vatika