अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 10:01 AM (IST)

तपा मंडी(गर्ग, शाम): रात 8 बजे के करीब डेरा बाबा इंद्र दास नजदीक बरनाला-बठिंडा रोड पर अज्ञात वाहन की जबरदस्त टक्कर लगने के कारण मां-पुत्र की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार प्रीतम दास पुत्र हरि राम अपनी मां बंसो कौर के साथ मोटरसाइकिल पर शहर में से दवाई लेकर मुख्य मार्ग पर पैलेस के बैक साइड स्थित घर लौट रहा था। जब वह डेरा बाबा इंद्र दास के पास पहुंचे तो हाईवे पर पड़े गड्ढे से बचने लगे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे वे गंभीर रूप में जख्मी हो गए। चालक वाहन समेत फरार हो गया, परंतु वाहन के पीछे लगी नंबर प्लेट टूटकर घटनास्थल पर गिर गई।

घटना का पता लगते ही घायलों के पारिवारिक सदस्यों ने पहुंचकर मिनी सहारा क्लब और 108 एंबुलैंस को सूचना दी तथा घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल तपा में दाखिल करवाया गया। घायल बंसो कौर की हालत गंभीर होने के कारण उसने दम तोड़ दिया और पुत्र को ज्यादा चोटें लगने के कारण आदेश अस्पताल भूचो रैफर कर दिया गया परंतु घावों की ताव न बर्दाश्त करते हुए पुत्र की भी मौत हो गई। घटना का पता चलते ही सहायक थानेदार प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस पार्टी ने टूटकर गिरी नंबर प्लेट को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पारिवारिक सदस्यों के बयानों पर मामला दर्ज करके लाशों को पोस्टमार्टम के लिए बरनाला भेज दिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे में मृतक का मोटरसाइकिल बुरी तरह के साथ क्षतिग्रस्त हो गया है, चालक और गाड़ी को बरामद करने के लिए पुलिस पार्टियां भेज दी हैं। मां-बेटे की हुई मौत से बाजीगर बस्ती में मातम छा गया।

Edited By

Sunita sarangal