पिकअप-कार की टक्कर में मां-बेटे की दर्दनाक मौत

11/6/2019 10:24:09 AM

नंगल(सैनी, गुरभाग): नंगल-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर गांव कलितरां के पास एक भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत गई जबकि 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। जांच अधिकारी ए.एस.आई. बलराम ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे एक महिन्द्रा पिकअप (एचपी 72, 8320) और मारुति कार (एचपी 20ए 6273) की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि महिन्द्रा गाड़ी नंगल से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी जबकि कार चंडीगढ़ से ऊना की ओर आ रही थी और उक्त स्थान पर दोनों की भीषण टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को नंगल के बी.बी.एम.बी. अस्पताल पहुंचाया जहां शामला देवी पत्नी बलवंत सिंह (57) को मृत घोषित कर दिया गया और बाकी सभी को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। वहीं गौरव उर्फ रमन कुमार पुत्र बलवंत सिंह (30-32) निवासी खड्ड पिंजौर जिला ऊना हिमाचल की पी.जी.आई. ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल हुए लोगों की पहचान सुरिन्द्र कुमार, रजनी और गौरव की पत्नी पूजा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि कार में सवार सभी लोग रिश्तेदार थे। उन्होंने कहा कि हादसे में करीब एक वर्षीय बच्ची का बचाव हो गया है। घायलों के बयान लेकर पुलिस ने गाड़ियों को कब्जे में ले महिन्द्रा पिकअप के चालक को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ए.एस.आई. बलराम ने बताया कि मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। घायल पूजा नंगल के गांव तलवाड़ा की रहने वाली है और उसकी शादी खड्ड पिंजौर ऊना में हुई थी।पूजा के पिता ने बताया कि उसकी दोहती का तो हादसे में बचाव हो गया लेकिन बेटी पूजा की दोनों टांगों पर गंभीर चोटें लगी हैं जिसका पी.जी.आई. में उपचार चल रहा है। इस अवसर पर गांव तलवाड़ा के सरपंच गुरबख्श राय वर्मा ने हादसे में मृतकों प्रति गहरा शोक जताया।


Edited By

Sunita sarangal

Related News