संदिग्ध परिस्थितियों में मिले मोटरसाइकिल का मामला, सामने आया ये सच

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 03:31 PM (IST)

दौरागला/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): विधानसभा हलका दीनानगर के अधीन आते पुलिस स्टेशन दौरागला और सीमावर्ती इलाके के गांव शाहपुर अफगानां के पास बीते दिनों 2 संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद होने का समाचार प्राप्त हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी।  

आज जांच के बाद पुलिस को उस समय सफलता मिली जब इन मोटरसाइकिलों के आधार पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रमुख दौरागला दविंदर कुमार ने बताया कि यह मोटरसाइकिल सीमावर्ती इलाके के एक गांव से संदिग्ध हालत में बरामद किए गए थे। यह मोटरसाइकिल एक बजाज प्लेटिना और दूसरा स्प्लेंडर थे। पुलिस द्वारा लगातार बारीकी से जांच करने के बाद 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरप्तार कर लिया गया है।  

उन्होंने बताया कि जब लवप्रीत सिंह से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि प्लेटिना मोटरसाइकिल उसके पिता के नाम पर है और हीरो होंडा मोटरसाइकिल उसने और जीता सिंह ने चोरी किया था। इसके बाद वह नकली नंबर लगा कर सरहदी इलाके में जगह देखने गए थे कि बी.एस.एफ. के जवानों की हरकत देख वह मोटरसाइकिल छोड़ कर भाग आए थे। इसके बाद आरोपियों के पूछताछ करने पर मोटरसाइकिल चोकी करना साबित होने पर लवप्रीत सिंह पुत्र स्वर्गीय तारा सिंह निवासी दोस्तपुर और जीता सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी में छारेमारी की जा रही है।    

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News