सड़क पर आवारा पशु से टकराया मोटरसाइकिल सवार, दोनों की मौके पर ही मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 06:56 PM (IST)

कपूरथला(महाजन): कपूरथला-बेबे नानकी मार्ग पर रमनीक चौक व शिव वमंदिर के सामने बाइक चालक अचानक सड़क पर आए अवारा पशु से जा टकराया, जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सुबह 6:30 बजे के करीब हुई। मौके पर पहुंची पी.सी.आर. टीम व सिटी पुलिस ने बाइक व शव को कब्जे में ले लिया तथा जो यातायात बंद पड़ा था, उसे शुरु करवाया। 

मृतक की पहचान गौरव कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी अजीत नगर के रुप में हुई है। मृतक आर.सी.एफ. के समीप निजी फैक्ट्री जा रहा था, जब वह रमनीक चौंक के पास शिव मंदिर के सामने पहुंचा, तो अचानक अवारा पशु आ गया। वह बाइक से संतुलन खो बैठा। बेकाबू बाइक अवारा पशु से जा टकराई। घटना इतनी भीषण थी कि बाइक चालक व अवारा पशु की मौके पर ही मौत हो गई। थाना सिटी के जांच अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शव को कब्जे में लेकर मृतक की माता के ब्यानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के हवाले कर दिया है। 

बेटे की मौत की सूचना पाकर सिविल अस्पताल में पहुंची मृतक की माता का रो-रो कर बुरा हाल था। कह रही थी कि उसका बेटा अभी कुवारा था और घर में शहनाईयों बजने का इंतजार कर रही थी कि भगवान ने उससे उसका इकलौता बेटा छीन लिया। कुछ वर्ष पहले इसके पिता की भी मौत हो चुकी थी। इसकी नौकरी से ही घर का खर्चा चलता था। अब इस बुढ़ापे में उसके जीवन का कौन सहारा बनेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News