मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने एन.आर.आई. महिला को बनाया निशाना

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 04:55 PM (IST)

फगवाड़ा: फगवाड़ा के अति व्यस्त बांसावाला बाजार के करीब बंगा रोड पर स्थापित पार्किंग स्थल के पास ऑस्ट्रेलिया से आई एक एन.आर.आई. महिला के साथ लूट होने की सनसनीखेज सूचना मिली है।
जानकारी अनुसार उक्त महिला से उसका पर्स मोटरसाइकिल सवार लुटेरा लूटकर फरार हो गया है। पीड़ित महिला के पति संदीप कुमार ने बताया कि वह मूल रूप से गांव मेहली जिला शहीद भगत सिंह नगर के रहने वाले हैं और आज जब उनकी धर्मपत्नी के साथ फगवाड़ा में शॉपिंग करने के लिए आई थी तो मोटरसाइकिल सवार लुटेरे ने उसका पर्स लूट लिया है। लुटेरा वारदात को अंजाम देने के उपरांत मौके से फरार हो गया है।

पर्स में उनकी धर्मपत्नी का मोबाइल फोन, भारतीय करंसी और अन्य जरूरी दस्तावेज हैं। पीड़ित दम्पति ने फगवाड़ा में हुई लूट की सूचना थाना सिटी फगवाड़ा की पुलिस को दे दी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

वर्णनयोग्य है कि फगवाड़ा में इससे पूर्व भी इसी भांति कई मासूम लोग खासकर महिलाएं मोटरसाइकिल सवार लुटेरों की लूटपाट का शिकार हुई हैं और यह क्रम लगातार जारी है। अधिकांश मामले स्थानीय विभिन्न पुलिस थानों में अनट्रेस ही चल रहे हैं। जबकि उक्त मामलों की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का बड़ा दावा है कि उपरोक्त सभी मामले जल्द ट्रेस कर लिए जाएंगे? लेकिन यह कब ट्रेस होंगे और लुटेरे कौन थे और वारदात को अंजाम देने के बाद कहां फरार हुए हैं यह खबर लेकर जाने तक गहरा राज ही बना हुआ है।

वहीं जारी घटनाक्रम को लेकर आम जनता का कहना है कि फगवाड़ा पुलिस को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए की लुटेरे चाहकर भी शहरी अथवा ग्रामीण इलाकों में लूटपाट की वारदात न कर पाएं। लोगों ने कहा है कि लूट की उक्त वारदातों को जो कोई भी बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं उनके खिलाफ सख्त पुलिस एक्शन लेते हुए इनको तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala