एम.पी. ब्रह्मपुरा के भांजे पर बिजली पोल चोरी करने का मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 11:24 AM (IST)

तरनतारन  (रमन): थाना सदर की पुलिस ने ब्लाक समिति के चेयरमैन सतिन्द्रपाल सिंह मल्लमोहरी जो शिरोमणि अकाली दल के एम.पी. रणजीत सिंह का भांजा है, के खिलाफ बिजली के खंभों को चोरी करने संबंधी केस दर्ज किया है। 
इस संबंधी थाना सदर प्रभारी इंस्पैक्टर कमलमीत सिंह ने बताया कि दिलबाग सिंह नंबरदार पुत्र चरण सिंह और कुलविन्द्र सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव मल्लमोहरी ने डी.एस.पी. गोइंदवाल साहिब सतपाल सिंह को शिकायत दी कि गांव मल्लमोहरी में पड़े बिजली के सरकारी खम्भों को सतिन्द्रपाल सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी गांव मल्लमोहरी ने चोरी किया है। इस संबंधी बिजली विभाग और उप-मंडल अफसर सब-अर्बन सब-डिवीजन तरनतारन द्वारा जांच की गई, परंतु उक्त आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। 


थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद सतिन्द्रपाल सिंह पुत्र बलवंत सिंह के खिलाफ धारा-379 के तहत थाना सदर में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए ए.एस.आई. नरेश कुमार की ड्यूटी लगाई गई है। सूत्रों से पता चला है कि इस मामले संबंधी सतिन्द्रपाल सिंह की जमानत हो गई है।

 

क्या कहते हैं ब्लाक समिति के चेयरमैन
ब्लाक समिति के चेयरमैन सतिन्द्रपाल सिंह मल्लमोहरी का कहना है कि वह चेयरमैन हैं न कि बिजली के खम्भे चोरी करने वाला। कांग्रेस सरकार होने के कारण एक कांग्रेसी विधायक के इशारे पर अकाली वर्करों को निशाना बनाया जा रहा है। यह केस जल्द खारिज होगा। समय आने पर लोग खुद जवाब देंगे। 
  

Punjab Kesari