अब कंगना पर बरसे सांसद बिट्टू बोले-"हिमाचल के सड़े सेब, हमारे मामले से रहो दूर"

12/4/2020 4:53:40 PM

लुधियाना: लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की तरफ से उनके ट्वीट का सहारा लेकर पंजाबी गायक दिलजीत दौसांझ को बुरा-भला कहने पर फिल्मी अदाकारा कंगना रनौत को करारा जवाब दिया गया है। रवनीत सिंह बिट्टू ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह (कंगना) उनके अंदरूनी मामले से बाहर रहे। उन्होंने दिलजीत दोसांझ का नाम लेते लिखा," पंजाब के लिए हम सभी एक ही हैं और एक ही रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कंगना को हिमाचल का गला हुआ सेब तक कह कर उसे दूर रहने के लिए कहा"। हालांकि कुछ ही देर बाद बिट्टू ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। 

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग़ प्रदर्शन में शामिल हुई बिलकिस दादी बताया था, जिसके बाद वह ट्रोल हो गई और इसी मुद्दे पर उसकी दिलजीत दोसांझ के साथ काफ़ी लड़ाई हुई।

PunjabKesari

कंगना ने सांसद रवनीत बिट्टू के उस ट्वीट का सहारा लेते दिलजीत पर पलटवार किया था, जिसमें बिट्टू ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को जत्थेदार हरप्रीत सिंह, दिलजीत दोसांझ, जैजी बी पर पन्नू को स्पोर्ट करने संबंधित मामला दर्ज करने के लिए कहा था, जिसका जवाब बदले में रवनीत बिट्टू की तरफ से दिया गया है।


 


Vatika

Recommended News