माता नयना देवी मार्ग की मुरम्मत के लिए मनीष तिवारी ने कैप्टन और गडकरी को लिखा पत्र

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 01:47 PM (IST)

रूपनगर(विजय): पूर्व केंद्रीय मंत्री व श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने बंगा-माता नयना देवी मार्ग का कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरा किए जाने की मांग की है। उन्होंने बंगा-श्री आनंदपुर साहिब के मध्य सड़क को तुरंत रिपेयर किए जाने की मांग भी की है।


केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और लोक निर्माण विभाग के मंत्री विजय इंद्र सिंगला को लिखे अलग-अलग पत्रों के जरिए उन्होंने इस सड़कों को पूरा करने और रिपेयर करने हेतु उनके तुरंत दखल की मांग की है। गडकरी को लिखे पत्र में तिवारी ने उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने 5 फरवरी, 2019 को बंगा-माता नयना देवी मार्ग पर नींव पत्थर रखा था। उन्होंने मंत्री के नोटिस में लाया है कि सड़क बहुत ही भयावह स्थिति में है और उस पर तुरंत ध्यान देने व जल्द से जल्द पूरा किए जाने की जरूरत है।

मार्ग की दयनीय हालत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सड़क की बहुत ही खराब हालत है और चाहे किसी भी वाहन पर सफर किया जाए, इस मार्ग पर रुक-रुक व झटके खाकर चले बिना कुछ किलोमीटर पार कर पाना मुश्किल होता है। मुख्यमंत्री पंजाब व पी.डब्ल्यू.डी. मंत्री को लिखे एक अन्य पत्र में तिवारी ने उनका ध्यान बंगा और श्री आनंदपुर साहिब के मध्य 55 किलोमीटर लंबी सड़क की बुरी हालत की तरफ खींचा है और उनसे इस मार्ग को जल्द से जल्द रिपेयर करवाए जाने की मांग की है। तिवारी ने पी.डब्ल्यू.डी. मंत्री सिंगला से व्यक्तिगत तौर पर भी बात की है, जिन्होंने उन्हें जल्द से जल्द सड़क को रिपेयर करवाने का भरोसा दिया है। 

Vatika