पंजाब पुलिस की दादागिरीः महिला से गलत काम करने की Video Viral, मुंशी डिसमिस

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 11:55 AM (IST)

तरनतारन(रमन): कुछ दिनों पहले जिले के अधीन आते कस्बा पट्टी में एक मुंशी द्वारा विवाहिता से नाजायज संबंध बनाने को लेकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया था। इसके चलते पीड़ित महिला के बयानों पर थाना सिटी पट्टी में आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था, परंतु अब इस केस की जांच करते हुए उक्त मुंशी को एस.एस.पी. द्वारा डिसमिस कर दिया गया है। 

एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि कस्बा पट्टी में रहने वाली नवदीप कौर पत्नी निशान सिंह नामक पीड़ित महिला ने थाना सिटी पट्टी की पुलिस को शिकायत दी थी कि थाना सिटी पट्टी में बतौर सहायक मुंशी कृष्ण कुमार उसके मोबाइल पर गलत मैसेज भेजता था, जो अक्सर ही उसे अपने साथ नाजायज संबंध बनाने के लिए कहता रहता था और बार-बार फोन कर परेशान करता था। जब पीड़िता ने कृष्ण कुमार को नाजायज संबंध बनाने वाली बात पर मना किया तो यह सुनकर कृष्ण कुमार ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था कि अगर उसने नाजायज संबंध न बनाए तो वह उसे किसी झूठे केस में फसा देगा।

इसकी शिकायत थाना सिटी पट्टी में दर्ज कर ली गई थी। इसके बाद इस मामले संबंधित एक वीडियो वायरल होने दौरान उन्होंने एक विशेष टीम तैयार की। इसमें गुरनाम सिंह एस.पी. हैडक्वाटर, कुलजिंदर सिंह डी.एस.पी. सब डिविजन पट्टी और महिला थानेदार लखविंदर कौर शामिल थी। इनकी ओर से जांच करने पर यह भी पता चला कि आरोपी कृष्ण कुमार ई.वी.एम. मशीनों से छेड़छाड़ कर और बिना किसी कार्रवाई के जेल में बंद आरोपियों को बाहर ले जाता था। वहीं पीड़ित महिला के बयान लेने दौरान भी जांच करने पर सभी आरोप सही पाए गए, जिसके चलते अब उन्होंने मुंशी कृष्ण कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे डिसमिस कर दिया है। 

Vatika