शर्मनाकः डेढ़ साल के पोते पर भी नहीं आया तरस, बहू को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 10:21 AM (IST)

मुक्तसर साहिब: ससुराल परिवार की तरफ से कथित मारपीट का शिकार हुई परमजीत कौर (25) की मौत हो गई। मृतका की माता गुरदेव कौर, पिता मन्द्र सिंह और भाई जज्ज सिंह ने बताया कि परमजीत कौर का विवाह संजय कुमार पुत्र महेन्दर सिंह निवासी अज़ीमगढ़ बस्ती अबोहर के साथ हुआ था, उसके डेढ़ साल का एक बच्चा भी है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि विवाह से कुछ दिनों बाद ही ससुराल परिवार उनकी लड़की को तंग परेशान करने लग गए और अक्सर ही सास, ससुर और पति लड़की की कथित मारपीट करते रहते थे। इस बात को लेकर उनकी वुमेन सैल्ल में भी शिकायत दी गई थी, जहां राज़ीनामा के बाद लड़की ससुराल घर चली गई थी, लेकिन ससुराल परिवार फिर उसकी मारपीट करने लगा और कुछ दिन पहले परमजीत कौर को उसकी सास, ससुर और अन्य जीवों ने मारपीट करते छत्त के ऊपर से धक्का मार कर नीचे फैंक दिया।

इस बात का जब गुरदेव कौर अन्य को पता लगा तो वह परमजीत कौर को गांव कोटली संघर में ले आए और उसका फरीदकोट और बठिंडा अस्पताल में से इलाज करवाया, लेकिन शुक्रवार  परमजीत कौर की मौत हो गई। परिजनों ने अबोहर पुलिस प्रशासन से मांग की कि ससुराल   परिवार के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करते हताया का मामला दर्ज़ किया जाए।इस संबंध में जब थाना अबोहर पुलिस के ए.एस.आई.मनजीत सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया मामला उनके ध्यान में आया है, जिस पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Vatika