मासूम बेटे का खेलना पिता को नहीं आया पसंद, उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 09:29 AM (IST)

लुधियाना(महेश): सलेम टाबरी के सरूप नगर इलाके में आज नशे में धुत्त एक पिता ने अपने ही 2 साल के मासूम बेटे के सिर पर पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। तब वह अपनी बहनों के साथ खेल कूद कर रहा था, जिसे देखकर उनका पिता खफा हो गया और उसने रेलवे लाइन से पत्थर उठाकर उसके सिर पर मार डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



उधर, घटना की सूचना मिलते ही ए.सी.पी. नार्थ लखबीर सिंह टिवाणा, सलेम टाबरी प्रभारी इंस्पैक्टर विजय शर्मा व ए.एस.आई. जिंद्र लाल पुलिस फोर्स सहित घटनास्थल पर पहुंचे। तफ्तीश के दौरान घटनास्थल गार्वमैंट रेलवे पुलिस इलाके का निकला। तत्तकाल उन्हें सूचित किया गया। इस पर ए.एस.आई. सुखदेव सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सुखदेव ने बताया कि हत्या का केस दर्ज करके अभियुक्त छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान मोती के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके शव का पंचनामा कर अपने कब्जे में ले लिया है। शनिवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

यह पूरा घटनाक्रम सरूप नगर के रहने वाले लव ने अपने आंखों से देखा, जिसने बाद में पुलिस को क्रमवार ब्यौरा बताया। पुलिस ने बताया कि छोटे रेलवे लाइन के निकट अपने परिवार सहित एक झुग्गी में रहता है और कुड़ा बिधंने का काम करता है। उसकी पत्नी प्रीति गुंगी है, जबकि मोती के अलावा उसकी 2 बड़ी बेटियां भी हैं। लोगों का कहना है कि छोटे अक्सर शराब के नशे में रहता है और पागलों जैसी हरकतें करता है। 

खेल रहे बच्चे को बुलाकर जड़ा थप्पड़, रोकर भागा तो पीछे से मारा पत्थर
घटना आज शाम करीब 6 बजे की है, जब छोटे शराब पीकर रेलवे लाइन पर बैठा हुआ था। तब मोती अपनी बहनों के साथ झुग्गी के बाहर खेल कूदने में व्यस्त था। इसी बीच आरोपी ने आवाज लगाकर बच्चों को अपने पास बुलाया और उन्हें डांटते हुए थप्पड़ जड़ दिए। मार पडऩे पर मोती जोर-जोर से रोने लगा और झुग्गी की तरफ भागा। इस पर छोटे ने रेलवे लाइन पर पड़ा पत्थर उठाकर मोती के सिर पर दे मारा, जिससे उसके सिर में गहरा जख्म हो गया और उसने मौके पर दम तोड़ दिया।   

Vatika