इस खूबसूरत दुल्हन के साथ जो हुआ... भगवान करें किसी के साथ ना हो ऐसा

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 12:43 PM (IST)

धूरी (संजीव जैन): हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवन साथी उसे हर खुशी देगा। लेकिन पंजाब के धूरी की श्रुति के सपने उस समय टूट गए जब उसके पति ने दहेज के कारण कथित तौर पर उसे मौत के घाट उतार दिया। 


विवाह के करीब 8 महीने बाद दहेज को लेकर मारी गई श्रुति शर्मा (29) के भाई नमन शर्मा के मुताबिक वह मुज्जफरनगर (यू.पी.) के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बहन श्रुति शर्मा का विवाह फरवरी, 2018 में धूरी निवासी बिक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र बलविंदर सिंह के साथ हुआ था और विवाह के समय उन्होंने अपनी सामर्थ्य के मुताबिक दहेज भी दिया था। लेकिन इसके बावजूद ससुराल परिवार द्वारा और दहेज की मांग को लेकर उनकी बहन को लगातार परेशान किया जा रहा था और उसकी ननद को विदेश भेजने के लिए नकदी की मांग की जा रही थी।

नमन शर्मा ने उसकी बहन को कथित तौर पर कोई जहरीली चीज देकर मारने का आरोप लगाते हुए कहा कि गत रात्रि करीब 9 बजे उनकी बहन के साथ फोन पर बातचीत भी हुई थी, लेकिन 2 घंटे बाद ही रात को 11 बजे बहन के पति बिक्रमजीत सिंह ने फोन पर बताया कि श्रुति की मौत हो गई है। मृतका के पति द्वारा अपनी पत्नी को रात समय गंभीर स्थिति में शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई। यहां तक कि पति द्वारा निजी अस्पताल के डाक्टर के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने की भी चर्चा है। जब इस मामले की जांच कर रहे पुलिस स्टेशन सिटी धूरी के सहायक थानेदार कर्मजीत सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतका के भाई नमन शर्मा के बयान के आधार पर मृतका के पति बिक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की, सास जसविंदर कौर और ननद जतिंदर कौर उर्फ ज्योति के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। 

Vatika