अवैध संबंधों के चलते जीजा ने साली को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 12:47 PM (IST)

तलवंडी भाई/मुदकी(हैप्पी, पाल): अवैध संबंधों के चलते जीजा ने साली को मौत के  घाट उतार दिया। घटना निकटवर्ती गांव कोट करोड़ खुर्द की है। मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारी सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि गांव छोटा घर थाना बाघापुराना के निवासी जगसीर सिंह पुत्र अमर सिंह ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी पुत्री कर्मवीर कौर की शादी गांव कोट करोड़ खुर्द के बिक्रमजीत सिंह पुत्र अमर सिंह से हुई थी।

करीब एक माह पूर्व उनका दामाद उनकी छोटी पुत्री सतवीर कौर, जो कि रिश्ते में बिक्रमजीत की साली लगती है, को अपने साथ ले गया और उसी शाम उसे वापस छोड़ गया। उन्हें उसकी नीयत व व्यवहार पर शक हुआ तो उन्होंने अपनी पुत्री सतवीर को गांव सुर सिंह वाला में उसके मामा रूप सिंह के पास भेज दिया। बाद में उक्त परिवार ने फि रोजपुर शहर के गुरु नगर में रहना आरंभ कर दिया। 31 अक्तूबर को प्रात: 9 बजे रूप सिंह व उसके परिवार ने देखा कि सतवीर घर से गायब है। उसकी छानबीन के दौरान बिक्रमजीत के घर गांव कोट करोड़ में भी पहुंच की गई, लेकिन वहां दोनों में से कोई नहीं मिला।

इसी दौरान जब बिक्रमजीत अपने घर वापस आया तो अपने पिता अमर सिंह के पूछने पर उसने घटना की पूरी कहानी बयां कर दी और बताया कि सतवीर की लाश उनकी ल्लले गांव वाली जमीन की मोटर पर पड़ी है। तुरंत इसकी सूचना सतवीर के घर वालों व पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां सतवीर की लाश पड़ी हुई थी। जांच अधिकारी सुखविन्द्र सिंह के अनुसार सतवीर की मौत उसके शरीर में किसी जहरीली वस्तु के जाने से हुई लगती है। मृतका के पिता के बयानों के आधार पर पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है। 

Vatika