Girlfriend को मिलने उसके घर गए नौजवान की संदिग्ध हालत में मौत, 3 साल से चल रहा था अफेयर

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 12:40 PM (IST)

दीनानगर: दीनानगर से हिमाचल प्रदेश के चम्बा में प्रेमिका से मिलने गए नौजवान की संदिग्ध हालात में मौत होने के बाद मृतक के परिजनों ने लड़के की हत्या का शक जाहिर किया है। 

इस संबंधित गांव अवांखा निवासी मृतक नौजवान के पिता अब्दुल और भाई राजा ने बताया कि उनके लड़के असलम का हिमाचल प्रदेश के चम्बा निवासी एक लड़की के साथ गत 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों विवाह करवाने के लिए राज़ी थे लेकिन लड़की वालों के मुकाबले उनकी आर्थिक स्थिती बुरी होने के कारण वह इस रिश्ते से मना करते रहे थे। गत 16 जुलाई को लड़की ने असलम को चम्बा बुलाया था, इसी दौरान चम्बा पुलिस ने उन्हें सूचना दी कि उनका लड़का बेहोशी की हालत में चम्बा बाज़ार में से मिला है और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस बात का पता चलते ही शव लेने के लिए वह वहां पहुंच गए। मृतक के पिता अब्दुल और भाई राजा ने बताया कि उन्हें चम्बा से कुछ सूत्रों से पता चला है कि असलम की मौत से पहले लड़की के परिजनों ने असलम को घर बुलाकर बेरहमी से पीटा था, जिसके बाद उसे जानबू-झकर ज़हर दे दिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने असलम के मोबाइल में उसका सारा डाटा डिलीट कर दिया, जिससे उनका शक और  बढ़ गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पंजाब और डी.जी.पी. पंजाब से मांग करते हुए कहा है कि राज्य पुलिस इसमें दख़ल देकर उन्हें इंसाफ दिलाए।इस संबंधित चंबा सिटी पुलिस के जांच अधिकारी विक्रम सिंह का कहना है कि घटना से कुछ देर पहले ही लड़की की दादी ने पुलिस को फ़ोन पर सूचित किया था कि वह नौजवान घर के पास हंगामा कर रहा है और जब वह वहां पहुंचे तो सड़क के किनारे असलम बेहोश पड़ा हुआ था, जिसको वह उठाकर अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच में यह मामला खुदकुशी का लग रहा है लेकिन इसमें यदि कोई और बात सामने आई तो वह कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News