NRI दोस्तों ने भैंस खरीदने का झांसा दे खेत पर बुलाया, फिर गोलियों से भूना

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 03:20 PM (IST)

जगरावां (राज बब्बर): जगरावां के सिधवां खुर्द के रहने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान रणधीर सिंह के रूप में हुई है, जिसका उसके ही 2 दोस्तों ने गोलियां मार कर कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फ़रार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जगरावां पुलिस ने व्यक्ति की लाश को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। 

मृतक रणधीर सिंह के परिजनों ने बताया कि उसके 2 दोस्त कनाडा से आए हुए थे और वह उसे भैंसें खरीदने का बहाना बनाकर खेतों की मोटर पर ले गए , जहां उसकी गोलियां मार कर हत्या कर दी। खेतों में काम करने वाले मज़दूरों ने मृतक के घर पहुंच कर इस वारदात की जानकारी दी। इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि मृतक को मारने वालों ने उसके साथ कोई पुरानी रंजिश निकाली है और पुलिस जल्द इस कत्ल की गुत्थी को सुलझाए।

इस मौके उन एक एन. आर. आई. को पुलिस की तरफ से काबू करने की भी बात कही जबकि पुलिस अभी दोनों दोषियों को फ़रार बता रही है। इस मौके पर जगरावां के डी.एस. पी. गुरदीप सिंह गोशल ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और जल्द आरोपियों करके बनती कार्रवाई की जाएगी। 
 

Vatika