अमृतसरः मोबाइल के झगड़े में दोस्त की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 09:52 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): पिछले कई दिनों से मोबाइल को लेकर दोस्तों में चल रहा झगड़ा आज उस समय भयानक रुप ले गया जब मार डालने का फैसला कर चुके तेजविन्द्र सिंह जग्गा, नवजोत सिंह, अक्बर सिंह व हीरा ने तेजधार चाकूओं के साथ अपने ही दोस्त संदीप सिंह व गुरप्रीत सिंह पर हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया। हमला उस समय हुआ जब सुबह 8:30 बजे के करीब संदीप व गुरप्रीत घर से काम पर निकले और उन्हें रास्ते में घेर लिया गया। गंभीर रुप से घायल हुए दोनों संदीप व गुरप्रीत को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां संदीप सिंह की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना ब्यास की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी ओर चारों हत्याआरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें कल सुबह अदालत में पेश कर जंाच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

क्या था मामला
कुछ दिन पहले गुरप्रीत सिंह का मोबाइल फोन गुम हो गया था और वह तेजविन्द्र सिंह पर आरोप लगा रहा था कि उसका मोबाइल उसने गुम किया है। इसी को लेकर आपस में झगड़ा चल रहा था। कई दिनों से चल रहे इस झगड़े को खत्म करने के लिए आज तेजविन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमले की योजना बना डाली। संदीप सिंह व गुरप्रीत सिंह दोनों पेंट का काम करते है। हमलावरों ने उन्हें घर से निकलने के बाद रास्ते में घेरने का फैसला लिया था। जैसे ही वह गुरप्रीत व संदीप गांव सठियाला के मोड पर पहुंचे तो उन्हें तेजविन्द्र सिंह व उसके साथियों ने उनको घेर लिया और उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया।

क्या कहना है थाना प्रभारी का
थाना बयास के इंचार्ज इंस्पैक्टर मोहित कुमार का कहना है कि संदीप सिंह की हत्या के बाद तेजविन्द्र सिंह, नवजोत सिंह, अक्बर सिंह व हीरा के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया था। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिवार वालों को सौंपने के बाद चारों हत्याआरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें कल माननीय अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Mohit