आवारा गायों को बांधकर पहले रास्ता रोका, फिर तेजधार हथियार से किए सीने पर कई वार, मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 04:45 PM (IST)

समराला (गर्ग): गांव बगली कलां में देर रात एक गुस्से से पागल हुए व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के सीने पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से अनगिनत वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक नौजवान की लाश पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपते हुए हत्यारे पर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

जानें पूरा मामला
मिली जानकारी अनुसार मृतक तनवीर सिंह (35) पुत्र श्री राम कल रात अपनी ड्युूटी से जब घर लौट रहा था तो उनके घर की ओर जाते रास्ते में गांव के अमनदीप सिंह नामक व्यक्ति ने जानबूझकर लोगों को तंग करने के लिए 20-25 आवारा गायों को बांध कर रास्ता बंद किया हुआ था। मृतक तनवीर सिंह ने अपने मोटरसाइकिल पर घर जाने के लिए वहां से निकलने के लिए अमनदीप सिंह को गायों को वहां से हटा लेने के लिए कहा तो वह तनवीर सिंह के साथ लड़ने लगा। 

छाती में सुए से किए कई वार
गुस्से में पागल हुए अमनदीप सिंह ने तनवीर सिंह को पकड़ लिया और अपनी जेब में से तेजधार बर्फ तोड़ने वाला सुआ निकाला और उसके सीने में तब तक मारता रहा जब तक खून से लथपथ हुआ तनवीर सिंह जमीन पर नहीं गिर गया। जब यह घटना हुई तो उस समय थोड़ी दूर ही अपने घर के आगे बैठा मृतक तनवीर सिंह का चचेरा भाई परमिन्दर सिंह और उसका एक और दोस्त यह सब देख रहे थे। उन्होंने बताया कि अमनदीप सिंह इस हद तक बेरहम हो गया कि जब तड़पता हुआ तनवीर सिंह जमीन पर गिरने लगा तो गिरते हुए भी उसकी पीठ पर सुए से कई वार किए।

Mohit