नशे में धुत्त युवक ने साथी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 05:37 PM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़ (मग्गो):  युवक ने शराब के नशे में हुई तकरार के बाद अपने ही साथी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया । पुलिस ने आरोपी युवक को 2 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ दौरान अपना गुनाह कबूल कर लिया। 
 

थाना मंडी गोबिंदगढ़ में एस.पी. जांच हरपाल सिंह ने बताया कि बलविन्द्र सिंह उर्फ शैंटी (30) निवासी सरहिन्दी गेट पटियाला गुरु की नगरी मंडी गोबिंदगढ़ में अपनी मां दविन्द्र कौर के साथ किराए के मकान में रहता था। उसने गौरव उर्फ हनी पुत्र भिंदर सिंह निवासी जाल मार्किट मंडी गोबिंदगढ़ को कुछ पैसे उधार दिए हुए थे। पैसे वापिस लेने के लिए शैंटी बार-बार गौरव से याद कराता रहता था। गत दिवस वह दोनों शराब पी रहे थे। इस दौरान उनकी पैसे के लेन-देन को लेकर बहस हो गई। इस पर गौरव में गुस्से में आकर शैंटी की छाती में चाकू घोंप दिया।

 

 उसे जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह तुरन्त शैंटी को लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर गौरव वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी गौरव को मात्र 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। इस संबंधी पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस ने बताया कि शराब का सेवन करते समय शैंटी व गौरव के साथ एक तीसरा खुश नामक युवक भी था जिसकी इस मामले में संलिप्पता की जांच की जा रही है। 

Punjab Kesari