कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, अपनी ही बेटी की हत्या कर खुद छत से लगाई छलांग

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 07:51 AM (IST)

मुकेरियां (नागला): मोहल्ला भट्ठा कालोनी की महिला द्वारा कथित रूप से अपनी 11 वर्षीय बेटी की हत्या करने के उपरांत स्वयं भी घर की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया गया। मृतक बच्ची तान्हवी के पिता गुरनाम सिंह निवासी भट्ठा कालोनी ने भरे मन से बताया कि उसे मोहल्ला निवासियों ने प्रात: लगभग 6 बजे नींद से उठाकर बताया कि उसकी पत्नी सिमरन घायल हालत में उसके घर के पीछे बेहोश पड़ी है। उन्होंने तुरंत सिमरन को सिविल अस्पताल पहुंचाया, परन्तु उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे जालंधर रैफर कर दिया गया।

गुरनाम ने भरे मन से बताया कि उसकी बच्ची की मौत का पता उन्हें बहुत देर बाद चला। वह तो अपनी पत्नी को संभालने में लगा हुआ था। गुरनाम ने बताया कि उसकी पत्नी ने 3-4 बार पहले भी आत्महत्या के प्रयास किए थे, जिसकी जानकारी उसने ससुरालियों को दी थी। उसने बताया कि यदि उसकी पत्नी के मायके वालों ने कोई कार्रवाई की होती तो आज उसकी मासूम बच्ची जिंदा होती। उसने बताया कि गत रात्रि भी उसकी धर्मपत्नी द्वारा किए कलेश के चलते वह अपनी छोटी बेटी के साथ अलग कमरे में सोया था। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी मासूम बेटी की हत्या करने के उपरांत ही उसकी धर्मपत्नी ने घर की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया होगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा मृत्यु का कारण : थाना प्रभारी
थाना प्रभारी ने बताया कि सिमरन के मायके वालों के अनुसार उनकी बेटी कई वर्षों से डिप्रैशन में है, जिसका उपचार मुकेरियां के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि मृतक बच्ची के गले पर किसी तरह का कोई निशान नहीं पाया गया तथा न ही उसके आसपास कोई जहरीली दवाई प्राप्त हुई। बाकी बच्ची की मृत्यु के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने उपरांत ही चलेगा। उन्होंने बताया कि सिमरन की हालत भी गंभीर होने के कारण घटना का भेद अभी बरकार है।

Anjna