भाई का आरोपःकोल्ड ड्रिंक में जहरीली दवाई पिलाकर की है मेरे भाई की हत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 07:59 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): बिजली बोर्ड फिरोजपुर के लाइनमैन सर्विस गिरधारी लाल को कोल्ड ड्रिंक में जहरीली चीज पिलाकर कथित रूप में हत्या करने के आरोप में थाना फिरोजपुर शहर की पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ 302 और 120बी आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी फिरोजपुर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जसवीर सिंह और ए.एस.आई. सतपाल ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में शिकायतकर्ता मुद्दई नरेश कुमार उर्फ बॉबी पुत्र निरंजन दास निवासी गांधी नगर फिरोजपुर शहर ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके भाई गिरधारी लाल जो फिरोजपुर में बिजली बोर्ड विभाग का मीटर रीडर था, का गत दोपहर करीब साढ़े 3 बजे फोन आया कि अशोक शर्मा, राजन शर्मा, लाडी, गप्पू और लाडा ने उसके कोल्ड ङ्क्षड्रक में मिलाकर कोई जहरीली चीज पिला दी है और उसका स्वास्थ्य खराब हो गया है और वह सिविल अस्पताल फिरोजपुर में आ गया है और तुम लोग भी जल्द ही आ जाओ।

शिकायतकर्ता के अनुसार वह अपने भतीजे कर्ण के साथ सिविल अस्पताल में पहुंच गया, जहां उसने भाई की खराब हालत को देखा तो उसे फिरोजपुर शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे डी.एम.सी लुधियाना रैफर कर दिया और लुधियाना अस्पताल में पहुंचते ही गिरधारी लाल की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नामजद पांचों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  

Anjna