सैनिक हत्याकांड में आया नया मोड़,पत्नी ने अवैध संबंधों के कारण की थी पति की हत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 08:14 AM (IST)

तरनतारन (रमन) : थाना चोहला साहिब पुलिस ने डेढ़ साल बाद सैनिक की मौत के मामले का पर्दाफाश कर दिया है। मामले की जांच दौरान पता चला कि सैनिक की पत्नी के देवर के साथ अवैध संबंध चले आ रहे थे, जिसके चलते पत्नी ने देवर के साथ मिलकर सैनिक पति को मौत के घाट उतार डाला। एस.एस.पी. तरनतारन को दी गई शिकायत में सुखविन्द्र कौर पत्नी जुगराज सिंह निवासी गांव बुंडाला हाल नई दिल्ली ने बताया कि उसका भाई वरिन्द्र सिंह फौज में नौकरी करता था जोकि 3 नवम्बर से 22 नवम्बर 2016 तक छुट्टी आया था। इसकी 19 नवम्बर को मौत हो गई।

मौके पर सैनिक की पत्नी बलजीत कौर ने पुलिस को बताया था कि घर के निर्माण दौरान गिरने से वरिंद्र सिंह की मौत हो हुई। उस समय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत कार्रवाई की थी। सुखविंद्र कौर ने बताया कि उसे मामले संबंधी संदेह था और उसने मामले की जांच लिए एस.एस.पी. को शिकायत की। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि सैनिक की पत्नी बलजीत कौर ने अपने देवर जगजीत सिंह के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा है।

पूछताछ दौरान जगजीत सिंह ने माना कि उसके बलजीत कौर के साथ अवैध संबंध थे। वरिंद्र सिंह उन्हें इस संबंधों से रोकता था। एस.पी. (आई) तिलक राज ने बताया कि जगजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि आरोपी महिला बलजीत कौर की गिरफ्तारी लिए थाना चोहला साहिब प्रभारी सुखराज सिंह की ड्यूटी लगाई गई है, जिसे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। 

Punjab Kesari