तेजधार हथियारों से दिन-दिहाड़े युवक की बेरहमी से हत्या(Pics)

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 08:11 AM (IST)

नूरपुरबेदी (शर्मा कलमा, संजीव): नूरपुरबेदी पुलिस थाने के अधीन पड़ते गांव रामपुर कलां के तहत एक घोड़ा फार्म के पास प्रात: करीब 11 बजे युवक की तेजधार हथियार से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बलाचौर के अधीन पड़ते गांव चनियाणी का युवक जसवीर सिंह उर्फ फौजी (30) अपने साथी राकेश कुमार पुत्र सुच्चा सिंह निवासी अटाल माजरा थाना बलाचौर के साथ पीर निगाहा (हि.प्र.) से माथा टेक कर वापस बलाचौर को जा रहा था। जब वे दोनों युवक नूरपुरबेदी की उपरली घाट के साथ लगते गांव रामपुर कलां के निकट स्थित घोड़ा फार्म के पास पहुंचे तो एक गाड़ी ने इन नौजवानों को फेट मार कर मोटरसाइकिल से गिरा दिया, जिसके उपरांत गाड़ी में सवार चार-पांच युवकों ने तेजधार हथियार से जसवीर सिंह उर्फ फौजी पर बुरी तरह हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि राकेश कुमार किसी प्रकार बचने में सफल हो गया।

घटना का पता चलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया एवं एस.एस.पी. राजबचन सिंह संधू समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तथा जल्द ही मामले की तह तक पहुंचा जाएगा। पुलिस ने हमले के दौरान प्रयोग किए हथियार को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि राकेश कुमार से घटना के संबंधी जानकारी एकत्रित की गई है। थाना प्रभारी नूरपुरबेदी देसराज ने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जसवीर सिंह फौजी पर भी धारा 302 तथा 307 के तहत मामला दर्ज है और वह जेल से पैरोल पर रिहा होकर आया था। इस मौके पर डी.एस.पी. वरेन्द्रजीत सिंह, थाना प्रभारी कीरतपुर साहिब कुलवीर सिंह कंग, चौकी इंचार्ज कलमां बलवीर सिंह व ए.एस.आई. दीपक कुमार मुख्य रूप से मौजूद थे। 
 

Anjna