शर्मनाकः जायदात के लिए बेटा भूला मां की ममता,किर्च घोंपकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 07:37 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): ब्यास के गांव सठियाला में आज उस समय ममता का रिश्ता तार-तार हो गया जब एक बेटे ने अपनी मां के पेट में किर्च घोंप-घोंप कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बेशक मां-बेटे के बीच का रिश्ता सौतेले बेटे व सौतेली मां का था, मगर मां की ममता में कोई फर्क नहीं था। बावजूद इसके बेटे ने घरेलू जायदाद के बंटवारे को लेकर मां की हत्या कर दी। मृतक कुलवंत कौर के पति सतनाम सिंह पेटियां वाले की शिकायत पर थाना ब्यास की पुलिस ने उसके बेटे मनिन्द्र सिंह मोनू के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर मृतका के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। 

किर्च से पेट में किए 16 वार
मृतक कुलवंत कौर के पति सतनाम सिंह का कहना है कि उसकी पहली पत्नी की मौत के बाद उसने कुलवंत कौर के साथ अपना दूसरा विवाह रचा लिया था, जिससे उसे एक लड़का हुआ जबकि उसकी पहली पत्नी से उसे 2 बेटे हैं, जिनमें मनिन्द्र सिंह मोनू उसका बड़ा लड़का है, जिसके साथ घरेलू जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और उसने पंचायत के अनुसार मनिन्द्र सिंह को घर का बंटवारा कर उसके हिस्से की जमीन भी उसे दे दी थी। आज दोपहर वह अपने छोटे बेटे के साथ सिलैंडर लेने के लिए अड्डा सठियाला गया था और जब वापस लौटा तो मनिन्द्र सिंह उसकी पत्नी कुलवंत कौर को मौत के घाट उतार कर फरार हो चुका था।

कुलवंत कौर के पेट में उसने 16 बार किर्च के वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना ब्यास व चौकी बुताला की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज हत्यारोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

Anjna