आशिक ने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे महिला के ससुर की कर दी हत्या (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:57 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): 5 सालों से चल रहे अवैध संबंधों का विरोध कर रहे महिला के आशिक ने उसके ससुर की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है। जानकारी के अनुसार गांव कोठे घराला का रहने वाला दलजीत सिंह (65) पुत्र सरवन सिंह के घर बहरामपुर निवासी रफी उर्फ नन्नू पुत्र रमन कुमार का आना-जाना था।

रफी के दलजीत की बहू मनिंदर कौर के साथ अवैध संबंध थे जिसका वह विरोध किया करता था जबकि मङ्क्षनद्र कौर का पति ओंकार सिंह भारतीय सेना में तैनात है और 16 जून को ही गुरदासपुर घर छुट्टी पर आया हुआ है। रविवार को जब आरोपी घर में आया तो ससुर दलजीत सिंह ने इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आपस में झगड़ा होने लगा जिसके बाद आरोपी रफी ने दलजीत सिंह के ऊपर तेजधार हथियार से हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया। 

घटना को देख रही 5 वर्षीय बच्ची जैस्मीन कौर ने पुलिस को पूरी घटना संबंधी जानकारी भी दी। गांव में हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने तिबड़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए बहू मङ्क्षनदर कौर को हिरासत में ले लिया है, जबकि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर छापेमारी की जा रही है। उधर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Vatika