शराब के पैसे देने से बेटी ने किया मना तो बाप ने उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 08:13 AM (IST)

बटाला(बेरी): गांव व्हीला तेजा में एक कलयुगी  पिता ने 15 वर्षीय नाबालिग बेटी की कुल्हाड़ी मारकर निर्दयता से  हत्या कर दी। इस संबंध में थाना फतेहगढ़ चूडिय़ां की पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मृतका हर्षप्रीत कौर की माता मनजीत कौर पत्नी कुलदीप सिंह निवासी व्हीला तेजा ने लिखवाया है कि मेरा पति कुलदीप सिंह जो करीब 2 महीने पहले दोहा-कतर से घर वापस लौटा था। वह शराब पीने का आदी है।

शराब पीकर अक्सर उसकी पिटाई करता था। मनजीत कौर ने बताया कि विगत रात्रि 9 बजे के करीब उसके पति कुलदीप सिंह ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे तो उसने मना कर दिया जिसके बाद उसने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। वह डर के मारे कमरे में चली गई तथा अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

इसके बाद उसके पति ने 15 वर्षीय बड़ी बेटी हर्षप्रीत कौर जो बैड पर बैठकर पढ़ाई कर रही थी, से भी उसने शराब के लिए पैसों की मांग की और डंडे से पीटा तथा बाद में गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।  मनजीत कौर ने बयान ने यह भी लिखवाया है कि इसके बाद उसका पति कुलदीप सिंह उसे गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। एस.एच.ओ. फतेहगढ़ चूडियां हरजीत सिंह ने मृतका हर्षप्रीत कौर की माता मनजीत कौर के बयान पर कुलदीप सिंह के विरुद्ध धारा 302 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज करके बनती कानूनी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

swetha