नौजवान का बेरहमी से मर्डर, शव के किए छोटे-छोटे टुकड़े

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 07:52 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): अज्ञात समाज विरोधी तत्वों द्वारा एक एक 25-30 वर्ष के नौजवान का पहले बेरहमी से मर्डर कर दिया और उसके बाद उसकी बॉडी के कई टुकड़े करने के बाद स्थानीय रेलवे स्टेशन के पलेटफार्म नंबर 1 से कुछ दूरी पर स्थित पावर कैबिन के पीछे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। जीआरपी को आज सुबह उस समय पता चला जब किसी ने बदूब आने की शिकायत की। पहले तो रेलवे मुलाजमों व पुलिस ने यहीं समझा कि शायद कोई जानवर मरा हुआ है। जब झाड़ियों में से एक नौजवान की बुरी तरह कटी डैडबॉडी मिली तों जीआरपी के पसीने छूट गए।

मिली जानकारी मृतक नौजवान का सिर धड़ से अलग, दोनो बाजू कटी व दोनो पांव कटे हुए व धड़ का कुछ हिस्सा तेजाब से जला हुआ जीआरपी को मिला। जीआरपी पुलिस स्टेशन के प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात समाज विरोधी तत्वों ने नौजवान का मर्डर करने के बाद उसकी डैडबॉडी को फेंक दिया। यह डैडबॉडी लगभग 10-12 दिन पहले की लगती है। नौजवान की पहचान खत्म करने के मकसद से आरोपीयों ने नौजवान के चेहरे को तेजाब से नष्ट करने के साथ ही लिंग भी काट दिया। 

उन्होंने बताया कि डैडबॉडी की जांच हेतु फरैंसिक टीम को बुलाया गया व इस टीम ने बारीकी से जांच करते हुए सैंपल ले लिए और अपनी बनती कारवाई शुरू कर दीं। मर्डर किए गए नौजवान के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अज्ञात कथित आरोपीयों के खिलाफ धारा 302 अधीन मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

Mohit