पुलिस की वर्दी पहनकर आए हमलावरों ने युवक को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 04:04 PM (IST)

अबोहर (रहेजा): उपमंडल के गांव पतरेवाला में गत रात्रि अज्ञात लोगो ने पुलिस की वर्दी पहन कर पुरानी चुनावी रंजिश के कारण एक व्यक्ति की हत्या कर दी वहीं बीचबचाव में आई एक महिला सहित 3 लोगो को घायल कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं व घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना खुईखेडा पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

पुलिस को दिए ब्यानों में मृतक बब्बर खालसा उर्फ बब्बी (25) पुत्र बलविन्द्र सिंह के ताया मलकीत सिंह ने बताया कि बब्बी के परिवार की गांव के ही कुछ लोगों से चुनावी रंजिश के कारण थानों व अदालतों में केस चल रहा है। रात्रि करीब 11 बजे जब परिवार के सदस्य घर बैठे थे तोे 3 युवक पुलिस की वर्दी पहनकर करीब दो दर्जन लोगों सहित उनके घर पर आए और परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में हमलावरों ने बब्बर उर्फ बब्बी खालसा को तेजधार हथियारों से लहुलुहान कर दिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। उसके बचाव में आई उसकी मां ईस्सर कौर, भाई देवेन्द्र सिंह व बब्बी के चाचे के लडके अंग्रेज से भी बुरी तरह से मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया। 

शोर सुनकर जब आसपास के लोग एकत्र हुए तो हमलावर फरार हो गए। आसपास के लोगों व अन्य परिवार के लोगों ने ऐम्बूलेंस से अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने बब्बर खालसा को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इधर घटना का पता चलते ही थाना खुईखेडा के प्रभारी बलविंदर सिंह व डीएसपी फाजिल्का जसवीर सिंह घटनास्थल पर पहुचें और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने घायलों के बयानों पर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Mohit