दिन-दिहाड़े रोडवेज बस के कंडक्टर को गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 05:03 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): पैपसू रोडवेज कपूरथला बस में कंडक्टर नारायण सिंह की तीन अज्ञात बाइक सवार युवकों द्वारा गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना ब्यास के इंचार्ज इंस्पैक्टर सर्वनपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तीन अज्ञात हत्यारोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

बाइक सवारों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
नारायण सिंह की पत्नी किरनदीप कौर की शिकायत पर थाना ब्यास की पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। जिसमें उसका कहना है कि उसका पति नारायण सिंह पैपसू रोडवेज कपूरथला की बस में बतौर कंडक्टर के पद पर तैनात था, जो दो दिन की छुट्टी पर आया हुआ था। गत रात्रि 9:30 बजे के करीब उसके परिवार को जानने वाला रंधावा ने फोन कर उसे बताया कि उसके पति को कोई अज्ञात व्यक्ति गोली मार कर उसकी हत्या कर गए हैं। जिसके बाद वह अपने ससुर अजीत सिंह के साथ मौके पर पहुंची जहां उसने देखा कि उसका पति मृत अवस्था में पड़ा था। घटनास्थल पर पड़े अजीत सिंह ने बताया कि उसका पति नारायण सिंह स्कूल के समीप उसके साथ खड़ा होकर बाते कर रहा था कि इतने में गांव बुताला की और से तीन युवक मोटरसइकिल पर आए और उनमें से एक ने अपनी डब से पिस्तौल निकाली और नारायण सिंह पर गोलियां दाग दी। जिस पर वह खून से लथपथ वहीं गिर गया और मौके पर ही दम तोड़ गया। जब तक हत्यारोपियों को पकड़ा जाता वह मौके से फरार हो गए।

क्यों की गई हत्या, बना एक बड़ा सवाल
बिना किसी दुश्मनी के तीन हथियारबंद युवक आए और कंडक्टर नारायण सिंह की गोलियां मारकर हत्या कर गए यह पुलिस के लिए एक बड़ा सवाल बना हुआ है। इस पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने के तैयार नहीं है वहीं दूसरी और मृतक की पत्नी किरनदीप कौर का भी कहना है कि वह पिछले डेढ़ वर्ष से किराये का मकान लेकर गांव कोहाली में रह रहे है। उसे किसी पर भी कोई शंका नहीं है। हत्यारे क्यों उसके पति को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार गए इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता।

यह कहना है पुलिस का?
थाना ब्यास के इंचार्ज इंस्पैक्टर सर्वनपाल सिंह का कहना है कि फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिवार को सौंप दिया गया है वहीं दूसरी और मामले की गहणता के साथ जांच की जा रही है। अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा जिससे हत्यारोपियों की पहचान की जा सके। पुलिस की विशेष टीमें इस मामले की गहण जांच कर रही है।

Mohit